PaidVerts

Thursday 15 May 2014

MMM International : Rules Must Follow


To participate in MMM Revolution  please send me email at mmmjind@gmail.com


MMM System हम सभी के द्वारा बनाये गए समुदाय का नाम हैं ! और हम सभी को मिलकर MMM के भविष्य को और भी अच्छा बनाने के लिए अपनी अपनी जिम्मेदारी भी लेनी चाहिए जिसके लिए हर Manager अपनी टीम की को पूरी जिम्मेदारी से Manage करे ! अगर हर इन्सान अपने Direct Person को भी अच्छी तरह से Manage करे और Dedication दे तो शायद हम इस प्रखर आन्दोलन को बहुत आगे ले जा सकते हैं !
MMM के प्रति आपकी पूर्ण जागरूकता होनी चाहिए व इस सिस्टम के प्रति भावनात्मकता होनी चाहिए ! System आपका हैं ! और आज हम सभी ने मिलकर इसको शुरूआती दौर मैं ही इस रूप मैं लाकर खड़ा कर दिया हैं ! जो अपने आप मैं आज तक का पहला सबसे मजबूत Structure माना जायेगा ! अब हम सभी को इस स्थिति को सदेव के लिए अच्छा ही बनाये रखना हैं इसके लिए हम सब को मिलकर कुछ ऐसे काम करने हैं ! जिन पर सभी लोगों को पूर्ण ध्यान देना हैं ! व पूरी जिम्मेदारी रखनी हैं , अगर आप जिम्मेदारियों से भागना चाहते हैं तो कृपया System मैं ना आये . क्युकी हमें इस System मैं 1% भी गंदगी नहीं रखनी
हम सभी को करना क्या हैं !
1. आप अपने सभी Direct लोगों से रोज एक एक कॉल करके जरूर बात करे और System के प्रति पूर्ण जागरूक करे ! जिससे कम्युनिकेशन गेप नहीं ना बने सभी की ये जिम्मेदारी हैं व कड़ी चेतावनी भी हैं !
2. जो भी Manager Rabbit Position से Wolf Position पर आगया हैं वो अपना फेस बुक ग्रुप बनाये और अपने Group का नाम रखे और जो भी आप MMM मैं ID डाले उस जगह अपने GROUP का नाम जरूर ADD करे ! जिससे ये साथ सिद्ध हो जाये की ये व्यक्ति उस GROUP का हैं ! जिससे ORDER का जल्दी पता लगे की ये ID किस GROUP की हैं !
3. जब हम ID डालते हैं तो Alt Mobile नंबर मांगता हैं ! उसमें आप सभी अपने Direct Manager का ही Mobile No. डाले
4. हर Manager को System मैं वो ही Mobile डालना हैं जिसको वो सही समय पर उठाले अगर आप Mobile को नहीं उठाते हो तो उसके लिए आपको 5 घंटे का लगभग समय दिया जायेगा साथ मैं आपके Msg Box मैं Communication भी किया जायेगा . अगर आपकी कोई भी प्रतिकिया नहीं होती हैं तो आप और आपके Direct Manager की ID को खतरा हो सकता हैं ! विपक्षी आपके प्रति Ticket जनरेट कर सकता हैं !
नोट :- सिस्टम मैं इस तरह के बदलाब सिर्फ इसलिए किये जाते है जिससे ये System एक एतिहासिक सिस्टम उभर कर निकले , और इसके लिए हम सभी भाइयों को एक साथ कदम उठाना हैं . और MMM के प्रति जागरूक अभियान आगे लेकर जाना हैं !!!
आप इस पोस्ट को सभी GROUP मैं POST करे

LONG LIVE MMM
We can do a lot together!!

No comments:

Post a Comment